श्रीलंका की वैकल्पिक टीम में भी एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

    Loading

    कोलंबो. भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला शुरू होने से पहले श्रीलंकाई क्रिकेट लगातार कोरोना संक्रमण की चपेट में है और अब दो बायो बबल में से एक में मेजबान टीम का एक क्रिकेटर पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना संक्रमण के कारण श्रृंखला चार दिन के लिये स्थगित होने के बाद से खिलाड़ी दो समूह में अलग अलग अभ्यास कर रहे हैं। 

    मेजबान टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और डाटा विश्लेषक जी टी निरोशन संक्रमित पाये गए हैं। श्रीलंकाई सूत्रों के हवाले से ‘न्यूजवायर डॉट आइके’ ने कहा कि बल्लेबाज सैंडुन वीराक्कोडी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार वह 15 सीनियर खिलाड़ियों के साथ थे जो सिनामन ग्रांड होटल में रह रहे हैं।

    रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि वीरोक्कोडी को भानुका राजपक्षा और कई अन्य क्रिकेटरों के साथ शुक्रवार की रात दाम्बुला भेजा गया ताकि भारत के खिलाफ श्रृंखला से पहले अभ्यास मैच खेल सकें। 26 क्रिकेटरों का एक अन्य समूह दाम्बुला में अलग बायो बबल में रह रहा है और श्रीलंका क्रिकेट ने कहा कि उनमें से कोई संक्रमित नहीं है। भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे अब 13 की बजाय 17 जुलाई को खेला जायेगा।