Sarfaraz Ahmed

    कराची. पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) उन 11 खिलाड़ियों और अधिकारियों में शामिल थे जिन्हें रविवार को अबुधाबी के लिये व्यावसायिक फ्लाइट लेने के लिये मंजूरी नहीं मिली जहां अगले महीने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) (PSL) के बचे हुए मैचों का आयाोजन होना है।

    ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, “रविवार को तड़के पीएसएल के लिये जा रहे 11 खिलाड़ियों और अधिकारियों को लाहौर और कराची से दोहा से होते हुए अबुधाबी जा रही व्यवसायिक फ्लाइट में चढ़ने की अनुमति नहीं दी गयी जिसमें क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद भी शामिल हैं।”

    पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को अबुधाबी में बहाल होने वाले पीएसएल से पहले ‘लॉजिस्टिकल’ संबंधित मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है जिसमें वीजा हासिल करना भी शामिल है। पीएसएल को मार्च के शुरू में खिलाड़ियों और अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद स्थगित कर दिया गया था और तब केवल 14 मैच ही खेले गये थे।

    रिपोर्ट के अनुसार, “पीएसएल के इस दल से पांच व्यक्तियों को जाने की अनुमति दे दी गयी जबकि अन्य को अपने होटल में लौटना पड़ा जहां वे 24 मई से पृथकवास में हैं। दोनों शहरों से 25 से ज्यादा खिलाड़ियों को चार्टर्ड फ्लाइट से संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा करनी थी।”

    इसके मुताबिक, “लेकिन पीसीबी ने उन्हें व्यावसायिक विमान के जरिये भेजने का विकल्प चुना जिसने पहले के पृथकवास प्रोटोकॉल नियमों को रद्द कर दिया।” (एजेंसी)2