दिनेश कार्तिक को कमेंट्री करते देख Virat kohli ने की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

    साउथम्पटन: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (World Test Championship Final) में भले ही टीम इंडिया (Indian Cricket Team) का प्रदर्शन इतना ख़ास नहीं रहा, लेकिन क्रिकेट फैंस (Cricket Fans) को यह मैच बेहद ही पसंद आ रहा है। इस मैच में ऐसे कई रोमांचक चीज़ें हो रही है, जो लोगों को एंटरटेन करने का काम कर रही है। साथ ही WTC फाइनल में भारतीय खिलाड़ी दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) भी हैं, जिन्होंने कमेंटेटर डेब्यू किया है। कार्तिक की कमेंट्री से उनके फैंस काफी खुश हैं और उनकी कमेंट्री को काफी पसंद भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस उनकी कमेंट्री की बहुत तारीफ भी कर रहे हैं। वह कमेंट्री के दौरान फैंस का खूब मनोरंजन भी करते हैं। इसके अलावा वह इंग्लिश कमेंटेटरों की क्लास लेने से भी पीछे नहीं हटते हैं। 

    वहीं ICC ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें जिसमें कार्तिक और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है जैसे मानों दोनों एक दूसरे के मज़े ले रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक भारतीय कप्तान की ओर देखकर हाथ हिलाते हैं और हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया है। दरअसल, टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल खत्म होते ही कार्तिक स्टेडियम की बालकनी से कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे थे। तभी कप्तान कोहली पवेलियन की ओर आ रहे थे। जिसके बाद वह पवेलियन रूप में जाने से कमेंटेटर बने कार्तिक को देखते है ंऔर उन्हें ‘हे डीनो ‘कहकर पुकारते हैं। जैसे ही विराट ने उन्हें बुलाया कार्तिक उनकी तरफ देखते हैं और हंसने लग जाते हैं।