shakib-al-hasan-gets-death-threat-after-attending-puja-in-kolkata-apologises-on-social-media

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब-अल-हसन (Shakib Al Hasan) मुश्किलों में फंस गए हैं।

मुंबई. बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब-अल-हसन (Shakib Al Hasan) मुश्किलों में फंस गए हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले शाकिब-अल-हसन (Shakib Al Hasan) ने कोलकाता में काली माता की पूजा की थी। इसके बाद उन पर मुस्लिमों के अपमान का आरोप लगाया गया। वहीं, उन्हें  कट्टरपंथियों ने जान से मारने तक की धमकी दे डाली। जिसके बाद अब शाकिब-अल-हसन (Shakib Al Hasan) ने सबसे माफी मांगी है। शाकिब-अल-हसन (Shakib Al Hasan) ने अपने यूट्यूब चैनल से एक वीडियो पोस्ट करते हुए माफी मांगी है। 

शाकिब-अल-हसन (Shakib Al Hasan) पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा था। जिसके बाद उन पर प्रतिबंध लगाया गया था। इसके बाद वह बीते हफ्ते कोलकाता पहुंचे थे। जहां बेलीघाट में उन्होंने काली माता की पूजा की थी। काली माता की पूजा करने के बाद शाकिब-अल-हसन का सोशल मीडिया पर काफी विरोध होने लगा। जिसके दबाव में आकर अब शाकिब-अल-हसन को  माफी मांगनी पड़ी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा दोबारा नहीं होगा।

शाकिब-अल-हसन (Shakib Al Hasan) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘मैं फिर से उस जगह (कोलकाता) नहीं जाना चाहूंगा। यदि आपको लगता है कि यह आपके खिलाफ है, तो मैं माफी मांगता हूं। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि मैं समारोह में शामिल होने गया था, लेकिन यह झूठ है। मैंने कोई पूजा भी नहीं की। एक जागरूक मुस्लिम होने के नाते मैं ऐसा नहीं करूंगा। अगर मुझसे कोई गलती हुई, तो मैं माफी मांगता हूं।’

शाकिब (Shakib Al Hasan) ने आगे कहा, “पश्चिम बंगाल के एक मंत्री श्री फिरहाद हकीम ने मेरे आने से पहले कार्यक्रम का उद्घाटन किया था। मैंने पूजा कार्यक्रम में उद्घाटन नहीं किया। मैं केवल उस कार्यक्रम में भाग लेने गया था। अगर आप पूजा का निमंत्रण कार्ड देखें, तो आपको पता चल जाएगा।”

शाकिब-अल-हसन (Shakib Al Hasan) ने साल 2016 में बांग्लादेश के लिए एकदिवसीय मैच खेला था। इसके बाद साल 2007 में उन्होंने भारत के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया।