Pic Credit: Instagram
Pic Credit: Instagram

    Loading

    टीम इंडिया के शानदार गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक बेहतरीन डांसर (Dancer) हैं। वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव (Active) रहती हैं। आए दिन वह अपने डांस के या भारतीय क्रिकेटरों के साथ अपने फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video On Social Media) हो रहा, जिसमें धनश्री और भारतीय क्रिकेट टीम के ‘गब्बर’ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) डांस करते नज़र आ रहे हैं। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

    वायरल वीडियो में धनश्री और धवन को भंगड़ा करते देखा जा सकता है। वहीं कुछ दिन पहले धनश्री ने श्रेयस अय्यर के साथ भी डांस वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जो खूब चर्चा में बना हुआ था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। साथ ही फैंस को ये खूब पसंद भी आ रहा है। इस ने लोगों की खूब तारीफें भी बटोरी है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

    धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, “भांगड़ा, गब्बर के स्टाइल में।।” वीडियो में दोनों जमकर भांगड़ा करते नज़र आ रहे हैं। उनका डांस बेहद ही शानदार है। बता दें कि इस समय सभी खिलाड़ी आईपीएल खेलने के लिए बायो बबल में रह रहे हैं। 9 अप्रैल से आईपीएल का 14वां सीजन शुरू होगा। पहले मैच में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आपस में भिड़ेंगी। वहीं चहल RCB की टीम का हिस्सा हैं।