भारतीय टीम ने साबित किया कि मैच में बॉस कौन है: शोएब अख्तर

लाहौर, बांग्लादेश को टी20 सीरीज में हराने के बाद पाकिसतन के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम की तारीफ की है. भारतीय टीम ने नागपुर में बेहतरीन खेल खेला और अंतिम मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम कर

लाहौर, बांग्लादेश को टी20 सीरीज में हराने के बाद पाकिसतन के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम की तारीफ की है. भारतीय टीम ने नागपुर में बेहतरीन खेल खेला और अंतिम मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है.

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘भारतीय टीम ने साबित किया कि मैच में बॉस कौन है. भारतीय टीम को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन सूरी और अंतिम मैच में टीम ने शानदार वापसी करते हुए टीम को जीत दिलाई. इस जीत में श्रेयस अय्यर और रोहित शर्मा ने अच्छी बल्लेबाजी की है. रोहित एक प्रतिभाशाली खिलाडी हैं, वह जब चाहें तब अच्छे रन बना सकते हैं.’

आगे अख्तर ने कहा, ‘मुझे लगा था तीसरा और अंतिम टी-20 मैच रोमांचक होगा लेकिन भारतीय टीम ने बेहतर खेल खेला. इस मैच में बांग्लादेश टीम ने भी अच्छा खेला खेला. बांग्लादेश का खेल देख कर लग रहा था की, वो अब साधारण टीम नहीं रह गई है. उन्होंने कहा, हम सब को इस बात का ध्यान होगा की अब टाइगर्स किसी के भी सामने हार नहीं मान ने वाली है.

उन्होंने आगे दीपक चहर की तारीफ करते हुए कहा, चहर एक तेज और मध्यम गति की गेंदबाजी का मिश्रण हैं. उन्होंने टी-20 में पहली हैट्रिक ली है. उन्होंने महज 7 रन देकर 6 विकेट लिए साथ ही उन्होंने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है.