Shoaib Malik ने दिखाई ताकत, जड़ा ऐसा छक्का कि देखता रह गया गेंदबाज – देखें Video

    Loading

    अबू धाबी: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2021) में पेशावर जल्मी और कराची किंग्स (Peshawar Zalmi Vs Karachi Kings) के बीच प्ले ऑफ (Play Off) मुकाबला खेला गया। यह मुकबला बेहद ही रोमांचक और शानदार रहा। इस मैच में हजरतुल्लाह जजाई (Hazratullah Zazai) की धमाकेदार पारी की वजह से पेशावर ने कराची को बाहर कर एलिमिनेटर मुकाबले में अपनी जगह पक्की कर ली है। हजरतुल्लाह जजाई (Hazratullah Zazai) ने महज 38 गेंद पर 77 रन की तूफानी पारी खेली, जिसमें 10 चौके और 5 छक्के शामिल थे। वहीं उनके अलावा शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भी 30 रन की पारी खेली, जिसमें एक छक्का शामिल है। उन्होंने इतना शानदार छक्का जड़ा कि उसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस छक्के को देखकर गेंदबाज भी हैरान रह गया। 

    कराची किंग्स ने पेशावर को 176 रन का टारगेट दिया था। जिसमें से 15 ओवर में ही टीम ने 137 रन बना लिए थे। उस समय क्रीज पर शोएब मलिक खड़े थे। उन्होंने नूर अहमद की गेंद पर आगे बढ़कर धुआंधार छक्का जड़ा। जिसको देखकर नूर भी दंग रह गए। बाद में मलिक मोहम्मद आमिर के शिकंज में फंस गए और आउट हो गए। मालिक के आउट होते ही मैच काफी रोमांचक मोड़ पर आ गया था, लेकिन शेरफेन रदरफोर्ड ने मैच को जिता दिया।

    कराची किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 175 रन बनाए। उनकी तरफ से बाबर आजम ने 53 रन की धमाकेदार पारी खेली। जिसके बाद जवाबी पारी में पेशावर के हजरतुल्लाह जजाई ने 77 रन बनाए और टीम को शानदार जीत दिलाई। वहीं इस मैच को हारते ही कराची लीग से बाहर हो गई है। बता दें कि एलिमिनेटर मुकाबला इस्लामाबाद युनाइटिड और पेशावर के बीच होगा। जो इस मैच को जीतेगा वह फाइनल में मुल्तान सुल्तान्स के साथ भिड़ेगा और फाइनल जितने की कोशिश करेगा।