Steve Smith
File Photo

Loading

मेलबर्न: आस्ट्रेलियाई (Australian) ‘रन मशीन’ (Run Machine) स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने आगामी टेस्ट श्रृंखला (Test Series) से पहले भारतीय तेज गेंदबाजों (Indian Fast Bowlers) को चुनौती देते हुए कहा है कि उन्होंने जीवन में इतनी शॉर्ट गेंदों का सामना किया है कि अब उन्हें डर नहीं लगता।

पूर्व कप्तान ने कहा कि उनके सामने शॉर्ट गेंद डालने से आस्ट्रेलिया को ही फायदा होगा। उन्होंने न्यूज कोर से कहा ,‘‘यदि टीमें मुझे शॉर्ट गेंद डालने की सोच रही है तो इससे हमारी टीम को ही फायदा होगा क्योंकि मैने अपने जीवन में ऐसी गेंदें इतनी खेल ली हैं कि अब तनाव नहीं होता।”

न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ पिछले सत्र में बायें हाथ के तेज गेंदबाज नील वेगनेर ने चार बार स्मिथ को शॉर्टपिच गेंदों पर आउट किया था। स्मिथ ने कहा कि वेगनेर ने शानदार गेंदबाजी की थी लेकिन दूसरे उसे दोहरा नहीं सकेंगे । उन्होंने कहा ,‘‘ कुछ और विरोधी टीमों ने कोशिश की लेकिन उस तरह नहीं कर पाये , जैसा वेगनेर ने किया था । वह कमाल का गेंदबाज है ।”

भारतीय टीम (Team India) आस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, तीन टी20 (T20) और चार टेस्ट खेलेगी । भारतीय तेज आक्रमण की कमान जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के हाथ में होगी । उमेश यादव और नवदीप सैनी भी टेस्ट टीम का हिस्सा हैं ।