Sa Vs Eng 1st T20: एनगिडी ने आखिरी ओवर में मैच पलटा,  इंग्लैंड1 रन से हारा

नई दिल्ली, इंग्लैंड क्रिकेट टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज शुरू हो चुकी है। ईस्ट लंदन के बुफैलो पार्क स्टेडियम में सीरीज का

नई दिल्ली, इंग्लैंड क्रिकेट टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज शुरू हो चुकी है। ईस्ट लंदन के बुफैलो पार्क स्टेडियम में सीरीज का पहला मैच बुधवार (12 फरवरी) को खेला गया। जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने एक रन से जीत दर्ज कर ली है। दक्षिण अफ्रीका ने 3 टी-20 के पहले मुकाबले में इंग्लैंड को 1 रन से हरा दिया। बात दें कि इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। वहीं दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 177 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 176 रन बना सकी। आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए 7 रन की जरूरत  थी। तभी लुंगी एनगिडी के 2 विकेट और एक रनआउट ने द. अफ्रीका को मैच में जिताया दिया। टीम के हिरों रहें  एनगिडी को मैच ऑफ द मैच चुना गया।
 
आखिरी दो ओवर रहा रोमांच
इंग्लैंड ने  18 ओवर में स्कोर 5 विकेट पर 155 रन थे। जीत के लिए 12 गेंद पर 23 रन जरूरत थी। इयॉन मोर्गन ने 2 चौके और एक छक्का जड़कर मैच जीत के करीब पहुंचा दिया। अब टीम को आखिरी ओवर में 7 रनों की जरूरत थी। तभी एनगिडी ने 5 रन देकर 2 खिलाड़ियों मोइन अली (5 रन) और टॉम करन (2 रन) को पवेलियन भेज दिया। इसके बाद आखिरी गेंद पर इंग्लैंड को 3 रन चाहिए थे। स्ट्राइक पर मौजूद आदिल राशिद दूसरा रन लेने के दौरान रनआउट हो गए और टीम 1 रन से मैच हार गई।