Image: Sri Lanka Cricket/Tweet
Image: Sri Lanka Cricket/Tweet

    कोलंबो: भारत और श्रीलंका (India Vs Sri Lanka First ODI) के बीच आज यानी 18 जुलाई, रविवार को वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कोलंबो में खेला जाना है। यह मैच बेहद ही रोमांचक होने वाला है। टीम इंडिया की दूसरे दर्जे की टीम पूरे युवा खिलाड़ियों से भरी हुई है, ऐसे में इस टीम पर पूरे देश की नज़रें टिकी हुई है। वहीं टॉस की बात करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी (Sri Lanka Won The Toss Elected The Bat First) करने का फैसला किया है।

    वहीं ईशान किशन (Ishan Kishan) को आज उनके जन्मदिन का तोहफा भी मिल गया है। मैनेजमेंट ने उन्हें वनडे करियर में डेब्यू करने का मौका दिया है। बता दें कि इशान आज अपना 23वां जन्मदिन मना रहे हैं। 

    भारतीय टीम के इस युवा टीम में भले ही कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद नहीं है, लेकिन फिर भी इस टीम में एक से बढ़कर एक धुरंदर मौजूद हैं, जो टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। वहीं युवा खिलाड़ी टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को बेताब हैं। भारतीय टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं। जिनपर मैनेजमेंट के अलावा क्रिकेट फैंस की भी नज़रे टिकी होंगी। इन्हीं खिलाड़ी में से एक हैं ईशान किशन। जो आज इस मैच में अपना कमाल दिखाने को तैयार हैं।