suresh-raina-shares-post-on-his-son-rio-first-birthday-and-wrote-an-special-message-for-him

इस खास मौके पर सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है।

    मुंबई. भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के लिए आज का दिन बेहद खास हैं। आज उनके बेटे रियो (Rio) का पहला जन्मदिन हैं। इस खास मौके पर सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है।

    हाल ही में सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे रियो और पत्नी प्रियंका के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में यह तीनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सुरेश रैना मैसेज शेयर किया है।

    सुरेश रैना (Suresh Raina) ने लिखा, ‘हमने तुम्हारा नाम ‘रियो’ रखा जिसका मतलब होता है नदी, जो नेचर की ताकत का प्रतीक होती है। आज से ठीक एक साल पहले जब दुनिया ठहर गई थी, तुम हमारी लाइफ में आए और इसको आशा, उत्साह और खुशियों से निखारा। काश तुम नदी की तरह असीम रूप से बहते रहो और जादू, उत्साह और एडवेंचर फैलाते रहो। तुमको जीवन में सारी खुशियों, हेल्थ और आशीष मिले और तुम्हारे चारों तरफ प्यार फैला रहे ऐसी हम कामना करते हैं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

    बता दें कि, इन दिनों सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल 2021 (IPL 2021) की तैयारी में लग गए हैं। वह आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से खेलने हैं। इस बार भी वह इसी टीम की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे। वहीं, सुरेश रैना ने पिछले साल एमएस धोनी के साथ रिटायरमेंट लेने का फैसला लिया। सुरेश रैना आईपीएल के पिछले सीजन में नज़र नहीं आए थे।