ipl-2021

    Loading

    चेन्नई: मंगलवार को मुंबई और कोलकाता के बीच (MI vs KKR) खेले गए मुकाबले में मैच ने बहुत गजब का रुख ले लिया था। यह मैच फैंस के लिए रोमांचक तो था ही, साथ ही खिलाड़ियों के लिए ये मैच बहुत शानदार साबित हुआ। इस मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शानदार जीत दर्ज की। वहीं राहुल चाहर की गेंदबाजी ने कहर बरपाया और KKR को हार का रास्ता दिखाया।

    आखिरी 2 ओवर में बुमराह और बोल्ट (Trent Boult) ने कसी हुई गेंदबाजी की और KKR से मैच को छीन लिया। इस मैच में राहुल चाहर (Rahul Chahar) को मैन ऑफ द मैच के खिताब से सम्मानित किया गया। मैच के बाद बोल्ट का इंटरव्यू सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) लेते हुए दिखाई दिए। इस इंटरव्यू में सबसे खास बात ये रही कि बोल्ट ने शानदार हिंदी बोलकर सबको हैरान कर दिया। 

    सोशल मीडिया पर बोल्ट का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आईपीएल के पेज ने शेयर किया है। वीडियो में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बोल्ट (Trent Boult) से उनकी हिंदी में बात कर उनका टेस्ट लेते दिख रहे हैं। यादव ने बोल्ट से हिन्दी में पूछा, ‘आखिरी ओवर में 15 रन डिफेंड करके आपको कैसा लगा, इसपर बोल्ट ने बड़े ही आसानी के साथ हिंदी में जवाब देकर फैन्स का दिल जीत लिया। 

    देखें वीडियो

    बोल्ट कहते हैं कि, ‘आखिरी ओवर.. बहुत अच्छा…।’ सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस मैच में MI ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में ऑलआउट होकर 152 रन का टारगेट दिया था। जिसके जवाब में KKR 20 ओवर में 142 रन ही बना पाई।