Team India Corona Negative, begin practice to play against Australia

Loading

सिडनी: भारतीय टीम (Team India) और सहयोगी स्टाफ कोरोना वायरस (Corona Virus) जांच में नेगेटिव (Negative) पाये गए और खिलाड़ियों (Players) ने आस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ श्रृंखला (Series) के लिये शनिवार को अभ्यास (Practice) शुरू कर दिया। हाल ही में यूएई (UAE) में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भाग लेने वाले हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), पृथ्वी साव (Prithvi Shaw) और मोहम्मद सिराज (Muhammad Siraj) समेत कई क्रिकेटरों ने अभ्यास सत्र में भाग लिया।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर खिलाड़ियों के आउटडोर अभ्यास और जिम सत्र की तस्वीरें डाली । स्पिनर कुलदीप यादव, तेज गेंदबाज उमेश यादव, हरफनमौला रविंद्र जडेजा, शारदुल ठाकुर और चेतेश्वर पुजारा अभ्यास करते देखे गए। तस्वीरों में तेज गेंदबाज टी नटराजन और दीपक चाहर भी नजर आ रहे हैं ।

भारतीय टीम इस समय 14 दिन के पृथकवास पर है और पहली कोरोना जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई है । लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी स्पिनर कुलदीप के साथ तस्वीर ट्विटर पर डाली ।

उन्होंने लिखा ,‘‘ अपने भाई कुलदीप के साथ भारतीय टीम में वापसी । टीम इंडिया अभ्यास करते हुए हैशटैग कुलचा ।” भारतीय टीम 27 नवंबर से तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैच खेलेगी ।