टीम इंडिया की करारी हार, सोशल मीडिया पर बरसे लोग, बोलें – रोहित हों कप्तान, राहुल हों कोच

    Loading

    नई दिल्ली: न्यूजीलैंड टीम (New Zealand Team) ने WTC Final को जीतकर एक ऐतिहासिक ख़िताब अपने नाम कर लिया है। जिसके बाद लगातार इस टीम को शुभकामनाएं दी जा रही है। वहीं भारत (Indian Cricket Team) को मिली करारी हार के बाद न केवल भारतीय टीम निराश है, बल्कि भारत में मौजूद क्रिकेट फैंस (Cricket Fans) भी काफी उदास हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया (Social media) पर टीम इंडिया को काफी ट्रोल किया जा रह है। भावुक प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास मीम्स के जरिए या कुछ लाइन लिखकर निकाल रहे हैं। 

    सोशल मीडिया पर फैंस टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) पर भी काफी गुस्सा हैं। जिसके बाद अब वह राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को भारतीय टीम का नया कोच बनाने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ यूज़र्स यह भी मांग कर रहे हैं कि टीम इंडिया के कप्तान को भी बदला जाए। लोगों की मांग है कि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से अब टीम की कमान छीन कर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को दे दी जाए।

    मालूम हो कि, जुलाई में श्रीलंका में खेले जाने वाली वनडे सीरीज में राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के प्रमुख कोच रहेंगे और शिखर धवन टीम की कप्तानी करेंगे। जाहिर है कि इस सीरीज पर फैंस की नज़रें टिकी होगी। वहीं, अगर भारत श्रीलंका में शानदार प्रदर्शन करता है, तो जाहिर है कि द्रविड़ के पक्ष आवाज और भी ज़्यादा बुलंद हो जाएगी।