tim-paine-on-future-will-see-after-this-series-having-chats-with-langer-and-hohns

गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को कप्तानी से हटा दिया गया और पेन को यह जिम्मेदारी सौंपी गयी थी।

एडीलेड. आस्ट्रेलियाई (Australia) टेस्ट कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने बुधवार को खुलासा किया कि वह कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) और मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स (Trevor Hohns) से अपने भविष्य पर चर्चा कर रहे हैं, हालांकि अभी उनकी निगाहें गुरूवार से शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला (Test Match) में भारतीय चुनौती से निपटने पर लगी हैं। गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को कप्तानी से हटा दिया गया और पेन को यह जिम्मेदारी सौंपी गयी थी।

पेन (Tim Paine) बखूबी जानते हैं कि वह स्मिथ की तरह इतने दमदार नहीं हैं लेकिन वह मानते हैं कि मौजूदा आस्ट्रेलियाई ‘सेट-अप’ में वह अपनी भूमिका बेहतरीन ढंग से निभा रहे हैं। छत्तीस साल के पेन से जब वर्चुअल कांफ्रेंस के दौरान पूछा गया कि क्या वह बतौर खिलाड़ी और कप्तान अपने भविष्य पर विचार कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, ‘‘हम इंतजार करेंगे और देखेंगे। ”

उन्होंने कहा, ‘‘इस समय ध्यान एडीलेड पर और फिर मेलबर्न पर लगा है। इसके बाद पूरी श्रृंखला पर, फिर हम देखेंगे। मैं ट्रेवर होन्स और जेएल (लैंगर) से बात कर रहा हूं कि हम भविष्य में क्या करेंगे और इस समय मेरा ध्यान पूरी तरह से श्रृंखला पर लगा है। ” उन्होंने कहा, ‘‘जहां तक मेरी कप्तानी की बात है तो यह ठीक ही रहा है क्योंकि मैं हर किसी की तरह इस टीम में अपनी भूमिका निभा रहा हूं। जहां तक मैं यह करना जारी रखूंगा, हम सभी खुश हैं। ” (एजेंसी)