Steve Smith
File Photo

जीत के लिये 328 रन के लक्ष्य के जवाब में भारत ने बिना किसी नुकसान के चार रन बना लिये थे।

Loading

ब्रिसबेन. आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा कि गाबा की जीवंत पिच पर उनकी टीम को भारत के खिलाफ चौथे क्रिकेट टेस्ट के पांचवें (India vs Austarlia 4th Match) और आखिरी दिन कल संयम बनाये रखने की जरूरत है। जीत के लिये 328 रन के लक्ष्य के जवाब में भारत ने बिना किसी नुकसान के चार रन बना लिये थे।

स्मिथ ने सोनी नेटवर्क द्वारा आयोजित वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ मुझे लगता है कि हम अच्छी स्थिति में हैं। विकेट जीवंत है और इससे गेंदबाजों को मदद मिलेगी।” उन्होंने कहा ,‘‘ कल हमें अनुशासित गेंदबाजी करनी होगी और पांचवें दिन की विकेट से हमें मदद मिलेगी।”

बारिश के कारण मैच में खलल की आशंका के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा ,‘‘ कौन जानता है। यह कठिन सवाल है।” उन्होंने कहा ,‘‘ भारतीय खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। सिडनी में विकेट अलग थी। यहां पर हमें बहुत प्रयास करने की जरूरत नहीं है , बस संयम रखना होगा और अच्छी गेंदबाजी करनी होगी।”

स्मिथ ने कहा ,‘‘ इस तरह की पिचों पर अतिरिक्त प्रयास करने का कोई फायदा नहीं होता। बस गेंदबाजी में अनुशासन बनाये रखना जरूरी है । आखिरी दिन काफी रोमांचक होगा ।”(एजेंसी)