रिद्धिमान साहा के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए विराट-अनुष्का, देखें तस्वीरें

साहा ने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

    मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने अपने बेटे अन्वय का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया हैं। साहा के बेटे की बर्थडे पार्टी में विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी शामिल हुए। साहा ने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विराट और अनुष्का नज़र आ रहे हैं। 

    साहा के बेटे अन्वय के पहले जन्मदिन की पार्टी में चेतेश्वर पुजारा भी नज़र आए। साहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें कोहली, अनुष्का के साथ खड़े दिख रहे हैं। तो वहीं पुजारा बर्थडे केक को खाते दिख रहे हैं। अन्वय की बर्थडे पार्टी में इशांत शर्मा भी शामिल हुए। 

    मालूम हो कि, भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज में रिद्धिमान साहा को शामिल किया गया था। हालांकि, उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। 

    भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट मैच की सीरीज जीत ली हैं। इस मैच में भारतीय खिलाड़ी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया हैं। वहीं, टेस्ट मैच के बाद अब भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) विकेटकीपिंग करते हुए दिखाई देंगे। वहीं, साहा अब टीम इंडिया का साथ छोड़ देंगे।