virat-kohli-spotted-with-anushka-sharma-daughter-vamika-as-they-leave-for-pune-for-england-odis

यह सीरीज 23 मार्च से पुणे में शुरू होने वाली है।

    मुंबई. भारत ने इंग्लैंड को पांचवें टी20 मैच (India vs England 5th T20 Match) में 36 रनों से हराकर पांच मैचों की टी-20 सीरीज 3-2 जीत ली है। इस सीरीज के बाद अब भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने वाली है। यह सीरीज 23 मार्च से पुणे में शुरू होने  वाली है।

    इस सीरीज के लिए भारतीय टीम पुणे पहुंच चुकी है। पुणे आने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को अहमदाबाद के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। विराट (Virat Kohli) के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika) भी दिखाई दीं। इस दौरान दोनों ने मास्क पहन रखा था।

    विराट कोहली (Virat Kohli) की यह तस्वीर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट ने वामिका का बेबी स्ट्रॉलर अपने हाथों में पकड़ा हुआ है। वहीं, अनुष्का की गोद में वामिका है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    मालूम हो कि बीसीसीआई (BCCI) ने अब खिलाड़ियों को उनके परिवार के साथ रहने की अनुमति दे दी है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान अनुष्का ने विराट को जॉइन किया था। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टी20 सीरीज में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए कई नए रिकार्ड्स अपने नाम दर्ज का लिए। उनकी विस्फोटक पारी की वजह से इस सीरीज का आखिरी मैच भारत ने 36 रनों से जीत लिया।