Salman and Anushka

    -विनय कुमार

    टीम इंडिया के एंग्री यंग मैन कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Captain Indian Cricket Team) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को बॉलीवुड के ‘भाई’ एक्टर सलमान खान के साथ काम करने से डर लगता है। बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों मेंंकाम कर चुकीं एक्टर अनुष्का शर्मा ने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस बात का खुलासा किया था, वो भी बेधड़क सजयफ्ताखा मुजरिम एक्टर सलमान खान के सामने। अनुष्का शर्मा ने उन्हीं के सामने यह बात कह दी थी।

    अनुष्का शर्मा ने सलमान खान के अलावा आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ भी फिल्मों में काम किया है। कपिल शर्मा के शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की तरफ मुखातिब होकर कहा, “आपको पता है कि अनुष्का ने फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ (Rab Ne Bana Di Jodi) में शाहरुख भाई (Shahrukh Khan) को अपने स्कूटर के पीछे बिठाया था। इन्होंने ‘पीके’ (PK) में आमिर खान सर को स्कूटर के पीछे बिठाया। फिर, ‘सुल्तान’ (Sultan) में ये सलमान भाई (Salman Khan) को मोटरसाइकिल में बिठाकर ले जाती हुई दिखाई दी।”

    कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फिर अनुष्का शर्मा से पूछा, “आप क्या यह साबित करना चाहती हैं, कि आप तीनों ख़ानों को पीछे छोड़ रही हैं ?” अनुष्का (Anushka Sharma) ने जवाब दिया, “मैंने यह साबित किया है कि इंडस्ट्री में मुझे सबसे ज्यादा जिम्मेदार माना जाता है। अपने देश के तीन बड़े सितारों को, जिनके ऊपर करोड़ों रुपए लगे हों, उनको पीछे बिठाकर सिर्फ मैं ही बाइक या स्कूटर (Anushka riding bikes) चला सकती हूं, क्योंकि मैं जिम्मेदार हूं। बाकी और किसी में वैसी रिस्पांसबिलिटी (responsibility) नहीं देख सकते।’

    कपिल शर्मा ने अनुष्का (Anushka Sharma) से अगला सवाल दागा।  उन्होंने पूछा, “अनुष्का, जैसा आपने कहा कि आपने शाहरुख भाई (Shahrukh Khan), आमिर भाई और सलमान भाई (Salman Khan) के साथ काम किया है। तो आप (Anushka Sharma) बताइए कि सबसे ज्यादा डर किसके साथ काम करने में लगता है।” इस पर अनुष्का शर्मा ने कहा, “सलमान खान (Salman Khan) के साथ।” कपिल शर्मा ने तपाक से पूछा, “आपको इनके साथ काम करने में डर क्यों लगता है?”

    अनुष्का ने कहा, “मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि मैं अपने दिमाग में इस सवाल का जवाब खोजती जाऊंगी। मैं मानती हूं कि सलमान (Salman Khan) द्वारा मुझे बहुत इंटिमिडेटेड किया जा सकता है।” इसके बाद अनुष्का ने खुद ही कपिल से सवाल कर लिया कि इंटिमिडेटेड को हिंदी में क्या बोलते हैं? कपिल शर्मा ने कहा, “मुझे क्या पता। तुम्हें पता हो मुझे भी बताओ।”