We thought the score would be lower but the bowlers did a good job: Iyer

शारजाह: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ उन्हें लगा था कि 185 रन का लक्ष्य कम होगा लेकिन गेंदबाजों ने शानदार काम किया और विकेट भी धीमा रहा जिसकी अपेक्षा नहीं थी। शिमरोन हेटमायर के 45 रन और मार्कस स्टोइनिस के 39 रन की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 184 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 19.4 ओवर में 138 रन पर सिमट गयी।

दिल्ली कैपिटल्स के लिये कागिसो रबाडा ने तीन जबकि रविचंद्रन अश्विन और मार्कस स्टोइनिस ने दो दो विकेट हासिल किये। शारजाह का मैदान छोटा है तो यहां 200 रन के स्कोर को प्रतिस्पर्धी माना जाता है।

अय्यर ने मैच के बाद कहा, ‘‘पहली पारी के बाद जिस तरह का हमने प्रदर्शन किया, मैं उससे काफी खुश हूं। हमने सोचा कि शायद यह स्कोर थोड़ा कम होगा लेकिन गेंदबाजों ने अपना काम किया।”

विकेट के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘विकेट ने हमें थोड़ा सा हैरान किया क्योंकि हमें लगा कि यह ओस के साथ थोड़ा तेज होगा। लेकिन गेंदबाजों ने जिस तरह से रणनीति के अनुसार कार्यान्वयन किया, उससे मैं सचमुच खुश हूं। मैं सहयोगी स्टाफ से भी खुश हूं जिन्होंने हमें इतनी अच्छी तरह तैयार है। ”

दिल्ली कैपिटल्स की यह छह मैचों में पांचवीं जीत थी जिससे टीम 10 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी है। लेकिन अय्यर चाहते हैं कि टीम इसी लय में जारी रहे। उन्होंने कहा, ‘‘हमें अपने रवैये में निरंतर रहना होगा। हमारी सोच ऐसी ही होनी चाहिए, हमें किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेना चाहिए। ”