When suddenly Chahal's fiance Dhanashree arrived in the hotel room

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के घातक स्पिनर युजवेंद्र चहल अपने निरादे अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं।

-विनय कुमार

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के घातक स्पिनर युजवेंद्र चहल अपने निरादे अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही उनकी सगाई धनश्री वर्मा से हुई और दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी नजर आते हैं। आईपीएल के ताज़ा सीज़न यानी सीज़न 13 (IPL T20, 2020) का रोमांच पूरे उफान पर है। Covid 19 महामारी के कारण UAE में हो रहे आइपीएल टूर्नामेंट में चैम्पियन बैन की होड़ तेज़ हो चुकी है। इस होड़ में अपना जलवा दिखा रहे धुरंधर गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपनी 

धारदार गेंदबाजी का योगदान देते हुए टीम को पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच दिया है। इस मौके पर उनका जोश और उत्साह बढ़ाने उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा भी 11 अक्टूबर को ही UAE पहुंच चुकी हैं। 17 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स (RR) के मैच से पहले धनश्री ने युजवेंद्र चहल को खास सरप्राइज दिया। धनश्री 11 अक्टूबर को UAE पहुंचने के बाद क्वारेंटीन थी जिसके चलते उन्हें युजवेंद्र चहल से अलग ठहराया गया था।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमे कैप्शन लिखा गया है कि, “ये है वजह जिसकी वजह से चहल हमेशा मुस्कुराते रहते हैं।” वीडियो में युजवेंद्र की मंगेतर धनश्री बताती हैं कि उन्हें राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मैच के बाद मिलना था, लेकिन वो मैच से पहले ही चहल को सरप्राइज देने पहुंच जाती हैं। धनश्री से मिलने के बाद चहल मजाक में कहते हैं कि वह अभी से अपनी आजादी को मिस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, “बहुत समय  बाद किसी ने मेरे दरवाजे को खटखटाया।

ग़ौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ हुई भिड़ंत में चहल ने 34 रन देकर 2 विकेट झटके थे। इस मैच में डिविलियर्स की शानदार बल्लेबाजी के दम पर RCB ने जीत दर्ज की थी। डिविलियर्स ने इस मैच में 22 गेंदों पर शानदार 55 रनों की शानदार पारी खेली थी। राजस्थान रॉयल्स (RR) खिलाफ खेले उस मैच के बाद RCB ने KKR से हुई भिड़ंत में KKR को बुरी तरह से हराया था। इस मैच में KKR की टीम सिर्फ 84 रन का स्कोर ही खड़ा कर सकी, जिसे आरसीबी आसानी से हासिल कर लिया था, जिसमें  युजवेंद्र चहल ने 15 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे। आईपीएल के इस ताज़ा सीज़न में चहल अब तक 10 मैच खेलकर 15 विकेट झटक चुके हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s to my perfect evening 🌞 🏝

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on