Virat Kohli and Chloe Amanda Bailey

    -विनय कुमार

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Captain Indian Cricket Team) के चाहने वाले दुनिया के कई देशों में हैं। उनके दीवानों की लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया की एक लेडी क्रिकेट एंकर कोले क्लॉय अमांडा बेली (Chloe-Amanda Bailey Cricket Anchor) भी शामिल हैं।ऑस्ट्रेलिया की नागरिक होने के बावजूद क्लॉय अमांडा बेली विराट कोहली (Viratat Kohli Captain Indian Cricket Team) की बहुत बड़ी फैन हैं। यही नहीं, Indians Premier League (IPL T20 TOURNAMENT) की उनकी पसंदीदा टीम ‘रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू’ (RCB) है।

    गौरतलब है कि, ‘IPL T20 TOURNAMENT’ में ‘Royal Challengers Bengaluru’ के कप्तान विराट कोहली हैं। ऐसे में क्लॉय अमांडा बेली का RCB का फैन होना लाजिमी भी है। अमांडा को RCB की जर्सी पहनकर सेल्फी लेना भी बहुत पसंद है। अमांडा ने अपने ट्विटर की बैनर पिक्चर में भी अपनी फ़ोटो के साथ विराट कोहली और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की तस्वीर लगा रखी है। उस तस्वीर में टीम इंडिया और RCB के धांसू कप्तान विराट कोहली (Royal Challengers Bangaluru) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ‘दिल्ली कैपिटल्स’ (Delhi Capitals) की जर्सी पहने हुए हैं और बैनर की खूबसूरती देखिए कि (Chloe-Amanda Bailey) RCB की जर्सी पहने हुईं हैं।

    कोले अमांडा बेली के पसंदीदा क्रिकेटर भले ही कप्तान कोहली हों, लेकिन वो यह टीम इंडिया के ‘कैप्टेन कूल’ पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को लेजेंड मानती है। उन्होंने विराट कोहली, INDIA, RCB, एमएस धोनी को लेकर किए अपने ट्वीट को अपना पिन्ड ट्वीट (Pinned Tweet) भी बना रखा है। अमांडा ने यह ट्वीट (Amanda Tweets) पिछले साल 13 दिसंबर 2020 को किया था।

    बेली ने उस ट्वीट में लिखा था, “आपके सबसे मशहूर सवालों के जवाब मैं एक ट्वीट से देना चाहती हूं। मेरे फेवरेट क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) हैं। मेरी फेवरेट आईपीएल टीम RCB है। एमएस धोनी (MS Dhoni Legend) लेजेंड हैं। मैं भारत (India) का दौरा करूंगी। मैं वहां छोले-भटूरे (Chhole Bhature) खाऊंगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chloe-Amanda Bailey (@chloeamandab)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chloe-Amanda Bailey (@chloeamandab)

    गौरतलब है कि विराट कोहली ने यू-ट्यूब चैनल ‘Curly Tales’ की कामिया जानी (Kamiya Jani) से अपनी खास बातचीत  में कहा था कि उन्हें छोले-भटूरे (Chhole Bhature) बहुत पसंद है। शायद यही कारण है कि कोले अमांडा बेली भी टीम इंडिया के एंग्री यंग मैन कप्तान विराट कोहली की फेवरेट डिश का स्वाद भी चखना चाहती हैं।