wi-vs-sl-3rd-odi-Bees attack halts play briefly during West Indies vs Sri Lanka 3rd ODI

अब सोशल मीडिया पर इस घटना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं।

    नॉर्थ प्वाइंट (एंटीगा). वेस्टइंडीज और श्रीलंका बीच चल रहे तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच (West Indies vs Sri Lanka 3rd ODI Match) के दौरान मधुमक्खियों (Bees Attack) ने मैदान पर ऐसा हमला कर दिया।जिसके बाद गेंदबाज, बल्लेबाज, फील्डर्स और अंपायर तक को मैदान पर ही लेटना पड़ गया।

    मधुमक्खियों (Bees Attack) के हमले के बाद मैच को भी कुछ देर के लिए रोकना पड़ा वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे इंटरनेशनल मैच एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला गया। 

    श्रीलंका की टीम का 38वें ओवर का खेल जारी था। वहीं, क्रीज पर श्रीलंका के बल्लेबाज वनिंदु हसरंगा और एशेन बंडारा मौजूद थे।वेस्टइंडीज के तरफ से एंडरसन फिलिप गेंदबाजी कर रहे थे। तभी अचानक मधुमक्खियों ने मैदान पर हमला बोल दिया और जिसके बाद सभी खिलाड़ी और अंपायर को मैदान पर लेट गए। अब सोशल मीडिया पर इस घटना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। 

    इस मैच की बात करें तो, वेस्टइंडीज ने यह मैच पांच विकेट से जीतकर सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 6 विकेट खोकर  274 रन बनाए। वहीं, वेस्टइंडीज ने 48।3 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 276 रन बनाकर मैच जीत लिया।