wont-be-able-to-attend-cic-meets-till-december-kulkarni-to-mca

एमसीए (MCA) ने हाल ही में भारत के पूर्व खिलाड़ी-सह-कोच लालचंद राजपूत के नेतृत्व में सीआईसी का गठन किया था जिसमें कुलकर्णी और समीर दिघे भी सदस्य हैं।

Loading

मुंबई. मुंबई क्रिकेट संघ (Mumbai Cricket Association) की क्रिकेट सुधार समिति (Cricket Improvement Committee) के सदस्य, पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज राजू कुलकर्णी (Raju Kulkarni) ने बताया कि वह चिकित्सकों की सलाह के कारण दिसंबर तक किसी भी बैठक में शामिल नहीं हो पाएंगे। एमसीए (MCA) ने हाल ही में भारत के पूर्व खिलाड़ी-सह-कोच लालचंद राजपूत के नेतृत्व में सीआईसी का गठन किया था जिसमें कुलकर्णी और समीर दिघे भी सदस्य हैं।

कुलकर्णी ने एमसीए को भेजे ईमेल में लिखा, ‘‘ मैं आपको यह सूचित करना चाहता हूं कि चिकित्सकों ने कोविड-19 महामारी के इस अभूतपूर्व समय के दौरान मुझे दिसंबर 2020 तक खुद घर के अंदर सीमित रहने की सलाह दी है। मैं 2018 में गंभीर बीमारी को झेल चुका हूं। ऐसे में मैं दिसंबर 2020 तक सीआईसी की किसी भी बैठक में भाग लेने में असमर्थ हूं।”

उन्होंने कहा, ‘‘मैं एमसीए से अनुरोध करूंगा कि अगर जरूरी हो तो मेरे स्थान पर किसी अन्य को समितित में लेने को लेकर जरा भी संकोच न करें।” इस बारे में पूछे जाने पर एमसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शीर्ष पदाधिकारी इस मुद्दे पर कुलकर्णी से बात करेंगे और सही फैसला लेंगे। एमसीए को कोच और चयनकर्ताओं के चयन की जिम्मेदारी दी गयी है। इस मुद्दे पर एक सप्ताह के अंदर उनकी बैठक होने की संभावना है।  (एजेंसी)