चौथे दिन के खेल पर बारिश का साया, दिनेश कार्तिक से जानें मैच का ताज़ा Update

    साउथैम्पटन: WTC Final का पूरा मज़ा बारिश और ख़राब रौशनी ने किरकिरा कर दिया है। अब चौथे दिन के खेल पर भी बारिश का साया मंडरा रहा है। जिसके बाद क्रिकेट फैंस और टीम काफी निराश भी है। अब भारतीय क्रिकेटर और टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने भी ट्वीट कर आज के खेल का अपडेट दिया है। दिनेश ने साउथैम्पटन से ताजा तस्वीर साझा की है, जिसमें बारिश साफ देखी जा सकती है। इस तस्वीर को देखने के बाद अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि बारिश आज का खेल भी ख़राब कर सकती है। 

    कार्तिक ने फोटो शेयर कर फैंस को सॉरी भी कही है। भारतीय क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा, ‘इस समय यह अच्छा नहीं लग रहा है।।’ कार्तिक के इस ट्वीट के बाद यह बात एक तरफ से कंफर्म है कि चौथे दिन का खेल बारिश के कारण रद्द हो सकता है।

    बता दें कि तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद न्यूजीलैंड के 2 विकेट पर 101 रन थे। कॉनवे और टॉम लैथम आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं। क्रीच पर विलियमसन और रॉस टेलर मौजूद हैं। कॉनवे ने कमाल की पारी खेली और 54 रन बनाकर, लेकिन इशांत शर्मा की गेंद पर वह आउट होकर पवेलियन लौट गए। वहीं लैथम 30 रन बनाकर अश्विन का शिकार बने।