विलन बारिश का हटा साया, शुरू हुआ पांचवें दिन का खेल

    साउथहैंपटन: भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथहैंपटन में वर्ल्ड टेस्ट चैंंपियनशिप फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। आज यानी मंगलवार को इस खेल का पांचवा दिन है, जो अब समय से शुरू नहीं हो पाया था। हालांकि अब यह मैच एक बार फिर शुरू हो चूका है। बारिश ने खेल पर खलल ज़रूर डाला, लेकिन क्रीज पर कप्तान विलियमसन और टेलर आ चुके हैं। वैसे तो पांचवें दिन का शुरुआती घंटे का खेल बर्बाद हो चूका है, लेकिन क्रिकेट प्रेमियों को इस बात की ज़्यादा ख़ुशी है कि उन्हें खेल देखने का मौका मिल रहा है। 

    वहीं, चौथे दिन की बात करें, यह दिन भी पहले दिन जैसा ही रहा। क्योंकि इस दिन भी एक भी गेंद का खेल नहीं हुआ। बारिश ने इस WTC फाइनल पूरा बिगाड़ दिया है, जिसकी वजह से अब फैंस को भी इस खेल से दिलचस्पी हट गई है। वहीं कुछ लोग तो अब यह मानने लगे हैं कि अब यह खेल ड्रा की तरफ चल पड़ा है। जहां दोनों ही टीम को विजेता घोषित कर दिया जाएगा।

    बता दें कि तीसरे दिन का खेल रोके जाने के समय न्यूजीलैंड का स्कोर 2  विकेट पर 101 रन था। वहीं भारत के पहली पारी खेल 217 रन बनाए थे। जिससे न्यूजीलैंड महज़ 111 रन पीछे हैं। फिलहाल क्रिकेट प्रेमियों और खिलाड़ियों की नज़र अभी भी WTC फाइनल के ट्रोपी पर टिकी हुई है। अब देखना यह होगा कि इस ट्रॉफी पर कौन कब्ज़ा कर पता है, या बारिश और खराब रौशनी इस खेल पर अपना कब्ज़ा कर लेगी।