युजवेंद्र चहल ने पत्नी के साथ वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, तो लोग बोले- बीबी नहीं ग्रेट खली से लो ट्रेनिंग

    Loading

    इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के शानदार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी वाइफ धनश्री (Dhanashree Verma) भी उनसे जुड़े कई वीडियो और फोटो शेयर (Photos And Videos) करती रहती हैं। इसी कड़ी में चहल ने वर्कआउट (Chahal Workout Video) करते हुए एक और वीडियो अपने फैंस के बीच शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बीवी के साथ नज़र आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

    चहल के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी वाइफ के साथ शानदार तरीके से वर्कआउट कर रहे हैं। वीडियो में दोनों मज़े से इस वर्कआउट सेशन को एन्जॉय कर रहे हैं। इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। वहीं कुछ यूज़र्स कई मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

    युजी के फैंस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें वेट गेन करने की भी नसीहत दे रहे हैं। साथ ही एक यूज़र ने तो उन्हें ये तक कह दिया कि उन्हें अपनी बीवी के साथ नहीं बल्कि ‘ ग्रेट खली’ के साथ वर्कआउट करना चाहिए। 

    बता दें कि चहल को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई है। लेकिन, वह श्रीलंका के दौरे पर भारतीय टीम में शामिल हो सकता है। भारतीय टीम को श्रीलंका के दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। जिसका पहला वनडे मैच 13 जुलाई को खेला जाएगा। श्रीलंका के दौरे पर भारतीय टीम अपना आखिरी मैच 25 जुलाई को खेलेगी।