yuzvendra-chahal-shares-video-with-ab-de-villiers-dhanashree-verma-comes-up-with-hilarious-reply

इस वीडियो पर चहल (Yuzvendra Chahal)की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने कमेंट किया है।

मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज़ और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर चहल (Yuzvendra Chahal)की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने कमेंट किया है। 

हाल ही में चहल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) चहल (Yuzvendra Chahal) को सामान रखने वाली ट्रॉली पर बैठाकर घूमा रहे हैं। चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘उन्हें घर ले चलें’। चहल  (Chahal) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। कई लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने भी इस पर कमेंट कर सबका ध्यान अपने ओर खींच लिया है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Take me home 🏠 @abdevilliers17 🤣🤣👀

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

धनश्री (Dhanashree Verma) ने चहल (Chahal) की टांग खिंचाई करते हुए लिखा, ‘तुम रिलेक्स कर सकते हो जब तक मैं आसपास नहीं हूं।’ धनश्री के इस कमेंट पर फैन्स लगातार अपनी राय लिख रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि, ‘भाई, भाभी अभी से क्लास ले रही है तुम्हारी, देखना शादी के बाद पिटेगी भी तुम्हें।’ इसके अलावा दूसरे यूजर ने भाभी धनश्री को चहल (Chahal) से भी ज्यादा मजाक और ह्यूमर करने वाला बताया है। 

बता दें कि  19 सितंबर से आईपीएल (IPL 2020) की शुरुआत होने वाली है। इस साल आईपीएल  (IPL 2020) के मैच 7 :30  बजे से तो वहीं दिन वाले मैच दोपहर 3 : 30 बजे से खेले जाएंगे। आईपीएल (IPL 2020) का फाइनल 10 नवंबर को होगा। आरसीबी (RCB) पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के साथ होगा। यह मैच 21 सितंबर को होने वाला है।विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी (RCB) इस साल आईपीएल (IPL 2020) का ख़िताब जितने की कोशिश करेगी। बता दें कि आरसीबी (RCB) ने एक बार भी आईपीएल का ख़िताब नहीं जीता।