Photo: Twitter
Photo: Twitter

    Loading

    चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन का 10वां मुकाबला बेहद ही शानदार रहा। यह मुकाबला RCB और KKR के बीच खेला गया था। इस मैच में मैक्सवेल और डिविलियर्स (Maxwell and de Villiers) की पारी बेहद ही दमदार रही। दोनों खिलाड़ी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी कर टीम को जीत दिलाई। टीम ने इस मैच के साथ ही इस सीजन में जीत की हैट्रिक भी लगा ली है। वहीं मैच में RCB के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इस सीजन का अपना पहला विकेट (Yuzvendra Chahal Took His First Wicket In This Season) लिया। चहल ने इस सीज़न के खेले गए 3 मैच के बाद जब चहल ने अपना पहला विकेट लिया तो उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) के आँखों में आंसू आ गए। 

    जिस समय चहल ने अपना पहला विकेट लिया था, तब धनश्री स्टेडियम में ही मौजूद थीं। अपने पति को विकेट लेते देख उनके आंखों से खुशी के आंसू झलक पड़े। इस लम्हें की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। चहल को इस IPL सीजन के पिछले दो मैचों में एक भी सफलता नहीं मिली थी।

    जानकारी के लिए बता दें कि KKR के खिलाफ मुकाबले में चहल ने 4 ओवरों में 34 रन देकर 2 विकेट झटके। इस मैच में उन्होंने सलामी बल्लेबाज नीतीश राणा और टीम के पूर्व कप्तान बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को वापस पवेलियन भेजा। वहीं बेंगलोर ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था, जहां ग्लेन मैक्सवेल के 49 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 78 बनाएं, जबकि डीविलियर्स के 34 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 76 रन की पारी खेली।