In the murder case of Sagar Dhankad, absconding wrestler Sushil Kumar approached the court, applied for anticipatory bail
File

    Loading

    नयी दिल्ली: दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने छत्रसाल स्टेडियम झगड़ा मामले में रविवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में एक पहलवान की मौत हो गई थी और उसके दो दोस्त घायल हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को भी गिरफ्तार किया था। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

    पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान गौरव लौरा के रूप में की गयी है जो पेशे से एक पहलवान है और हरियाणा का रहने वाला है, फिलहाल वह नजफगढ़ के बापरौला गांव में रह रहा था। पुलिस उपायुक्त (अपराध) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि लौरा को 26 जून की सुबह करीब साढ़े नौ बजे दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि आरोपी को रोहिणी की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया।

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया,‘‘ छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़ा मामले में वह शामिल पाया गया है और उसने भी अन्य लोगों के साथ मिलकर मारपीट की थी, जिसमें एक युवा पहलवान की मौत हो गई थी।” पुलिस ने बताया कि इस मामले में ओलंपिक खेलों में पदक विजेता सुशील कुमार सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

    कुमार ने अपने सहयोगियों के साथ मिल कर चार और पांच मई की दरम्यानी रात में कथित तौर पर संपत्ति विवाद में सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों पर हमला किया था, हमले में गंभीर रूप से घायल धनखड़ की बाद में मौत हो गई थी। पुलिस ने कहा कि अदालत ने इस मामले में छह भगोड़े आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि मामले में जांच जारी है।