Corona's dangerous attack in Delhi, 1700 policemen became Kovid positive in just 12 days
Representational Pic

दिल्ली पुलिस के 54 वर्षीय एक सहायक उपनिरीक्षक की कोविड-19 से मौत हो गई है। इसके साथ ही इस संक्रमण से दिल्ली पुलिस में मौत का यह दूसरा मामला है।

Loading

नयी दिल्ली. दिल्ली पुलिस के 54 वर्षीय एक सहायक उपनिरीक्षक की कोविड-19 से मौत हो गई है। इसके साथ ही इस संक्रमण से दिल्ली पुलिस में मौत का यह दूसरा मामला है। अधिकारियों ने बताया कि संबंधित सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) मध्य दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में अपराध शाखा के फिंगर प्रिंट ब्यूरो (एफपीबी) में काम करते थे।

पुलिस ने बताया कि वह पूर्व सैन्यकर्मी थे और एक नवंबर 2014 को दिल्ली पुलिस में भर्ती हुए थे। वह मध्य प्रदेश के रीवा जिले के निवासी थे और वर्तमान में पश्चिमी दिल्ली के नारायणा गांव में रह रहे थे। पुलिस उपायुक्त (मध्य) संजय भाटिया ने बताया कि एएसआई ने बुखार और खांसी की शिकायत की थी जिसके बाद लेडी हार्डिंग अस्पताल में 26 मई को उनकी कोरोना वायरस संबंधी जांच कराई गई।

28 मई को आई जांच रिपोर्ट में उनके घातक विषाणु से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। भाटिया ने बताया कि एएसआई को दिल्ली छावनी में सेना के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था और शनिवार शाम उनकी मौत हो गई। इससे पहले मई में उत्तर पश्चिमी दिल्ली के भारत नगर पुलिस थाने में तैनात 31 वर्षीय कांस्टेबल की कोविड-19 से मौत हो गई थी। (एजेंसी)