भैंस को शेर की हरकत से आया इतना गुस्सा कि, हवा में उछाल कर कई बार पटक दिया, देखें Video

    Loading

    Buffalo Power Pack Video: यदि आप शेर और भैंस दोनों में से भैंस की ताकत को कम समझते हैं तो आप यह वीडियो जरूर देंखे। सोशल मीडिया (Social Media) पर वाइल्ड लाइफ से जुड़ी कई वीडियो वायरल होती है, जिसे देखकर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है। शेर के वायरल वीडियो  में अक्सर आपने बड़े जानवर को छोटे जानवर का शिकार करते देखा होगा। ऐसा ही शेर और भैंस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भैंस को गुस्सा (Buffalo Lion Viral Video) आ जाता है और वह शेर को उठा कर पटक देता है। लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

      

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, तीन भैंसे हैं, जिसमें से एक बैठी और दो खड़ी है। वहीं एक शेर भैंस का शिकार करने की नीयत से छिपकर बैठा हुआ है। भैंस की नज़र शेर पर पड़ती है तो उसे इतना गुस्सा आ जाता है कि, वो दौड़कर शेर के पास पहुंचती है उसे पूंछ से पकड़कर हवा में दो बार पटक देती है।   

    शेर पटखनी खाने के बाद भैंस से डर जाता है और दुम दबाकर भाग जाता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो The Dark side of nature अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि, Buffalo asks- “Heads or Tails”..लोग वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक 64.5K व्यूज मिल चुके हैं। लोग इस भैंस की ताकत की जमकर तारीफ कर रहे हैं।