बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश, दिल्ली के अस्पताल में इलाज जारी

    नई दिल्ली: कोरोना संकट (Coronavirus Pandemic) के बीच अलग-अलग वजहों से चर्चा में रहे बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) से जुड़ी एक और बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बताना चाहते हैं कि इस ढाबे के मालिक कांता प्रसाद ने आत्महत्या की कोशिश की है। पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार बाबा के ढाबा के मालिक ने शराब पीकर नींद की गोली खाई है। 

    ज्ञात हो कि इस पुरे मामले पर दिल्ली दक्षिण के डीसीपी अतुल ठाकुर ने कहा कि बाबा का ढाबा के मालिक 80 वर्षीय कांता प्रसाद को कल रात सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शराब और नींद की गोलियां खाने के बाद वह बेहोश हो गए थे। इसके लिए उनके बेटे का बयान दर्ज किया गया है। जांच चल रही है।

      दिल्ली पुलिस का मामले पर बयान-

    गौरतलब है कि यह पूरा मामला गुरूवार रात का बताया जा रहा है। जब कांता प्रसाद ने शराब के नशे में नींद की गोली का सेवन किया। उन्हें देर रात इलाज के लिए सफदरगंज के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। खबर है कि अभी उनकी हालत खतरे से बाहर है।

    उल्लेखनीय है कि पिछले साल कोरोना के दौरान दिल्ली के मालवीय नगर में ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद अचानक रातोंरात सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए थे। जब एक यू-ट्यूबर ने उनके ढाबे का वीडियो साझा किया था। तब उनकी बिक्री बहुत कम हो रही थी बाद में बढ़ गई। हालांकि फिर कांता प्रसाद ने गौरव पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था।