ईस्टर्न रेंज के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार (Photo Credits-ANI Twitter)
ईस्टर्न रेंज के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) में सुरक्षा के मसले पर अक्सर सवाल उठता रहा है। जिसके चलते पुलिस हमेशा निशाने पर रहती है। इसी बीच दिल्ली के जीटीबी अस्पताल (GTB Hospital) के बाहर एक बार फिर बदमाशों ने पुलिस पर हमला किया है। बताना चाहते हैं कि बदमाशों ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर कई राउंड की फायरिंग की है और एक कुख्यात आरोपी को छुड़ा लिया है। जबकि पुलिस ने एक को जवाबी एक्शन में ढेर कर दिया है।  

    बता दें कि मंडोली जेल के कैदी कुलदीप को पुलिस ने जीटीबी अस्पताल लाया था। इसी दौरान उसे छुडाने के लिए उसके साथियों ने पुलिस पर फायरिंग की है। दोनों तरफ से गोलियां चली और एक बदमाश को पुलिस ने ढेर कर दिया है। हालांकि मौके से कुलदीप फरार होने में कामयाब रहा है। फरार हुए कुलदीप मान उर्फ फज्जा राजधानी दिल्ली और हरियाणा में वांटेड है। कुलदीप के ऊपर पर 2 लाख रुपये का इनाम भी था।

    </

    ANI का ट्वीट-

    p>

    गौरतलब है कि कैदी कुलदीप को छुडाने कुल पांच बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी और मोटर साईकिल से अस्पताल में दाखिल हुए थें। इसी समय मेडिकल के लिए जाते वक्त बदमाशों ने पुलिस पर हमला किया और अपने साथी को छुड़ा ले गए।

    वहीं ईस्टर्न रेंज के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार ने बताया कि कुलदीप नाम के बदमाश को GTB अस्पताल लाया गया था। जब पुलिस टीम उसे लेकर वापस जा रही थी कुछ बदमाशों ने फायरिंग की और जवाबी फायरिंग में एक बदमाश की मौत हो गई और एक घायल है, उसका इलाज चल रहा है। कुलदीप भगदड़ का फायदा उठाकर फरार हो गया।