rape

    नई दिल्ली: यूपी (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में नाबालिग लड़की के साथ हुई गैंगरेप की घटना के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  यह पूरी घटना करीब एक महीने पहले हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार इलाके के एक दूकान मालिक ने उसे दूकान में बुलाया और बलात्कार किया। जिस वक्त यह घटना हुई दूकान में मौजदू आरोपी के चाचा ने पूरे वाकये का वीडियो मोबाइल में बना लिया. पीड़ित जब जाने लगी तो उसे वीडियो आरोपी के चाचा ने दिखाया।

    वहीं वीडियो को डिलीट करने के बहाने पीड़िता को फिर दुकान में बुलाया गया। इस दौरान दूकान में मौजदू आरोप समीर, उसका चाचा दीपक और उसके दोस्त शोएब ने नाबालिग को दिखाया और उसे धमकाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। वहीं इस घटना के बाद आरोपियों ने पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी. जिसके कारण डरी नाबालिग घर में चुप रही। उसने खाना पीना भी छोड़ दिया था। लेकिन जब 24 मार्च को परिवारवालों ने थोड़ा जोर देकर पूछा तो उसने अपनी आपबीती सुना दी।

    पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी परिवार को देने के बाद वे सीधा पुलिस थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने गैंगरेप, पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने वह वीडियो भी बरामद कर लिया है जिसमें वीडियो बनाया गया है।