File Photo
File Photo

     नयी दिल्ली: कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाद्रा ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित (Infected) एक व्यक्ति के संपर्क में आने के बावजूद चुनावी सभाएं ( Election meetings) कर रहे हैं और संकट के समय उनका गैरजिम्मेदार (irresponsible) रवैया साफ नजर आ रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि संकट के समय नेताओं (The leaders) को अपने आचरण (The Manner) से उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा कर सकें।

    कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने ट्वीट किया, खबरों के मुताबिक उप्र के मुख्यमंत्री कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं। उनका कार्यालय कोविड से होने वाली मौतों के गलत आंकड़े दे रहा है। खबरों के अनुसार, लखनऊ के शवदाहगृह एवं अस्पतालों में लंबी वेटिंग है। लोगों में दहशत है।

    प्रियंका ने कहा, जिनका कार्य जवाबदेही और पारदर्शिता भरा होना चाहिए वह खुद गैरज़िम्मेदार साबित हो रहे हैं। संकट के समय नेताओं को सत्यता और सही आचरण का उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा कर सकें।