कुत्ता करता है गार्ड की नौकरी, गाड़ी आने पर खोलता है गेट, करवाता है एंट्री- देखें Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई कुत्तों के प्यारे और मजेदार वीडियोज वायरल होते है। कुत्ते (Dog Viral Video) को समझदार और ईमानदार जानवर माना जाता है। लोग कुत्ते को अपने घरों में पारिवारिक सदस्य की तरह पालते हैं। कुत्ते आसानी से जान जाते है कि कौन घर का सदस्य है और कौन बाहरी। जब कोई बाहरी शख्स घर में आता है तो वो जोर-जोर से भौंकने लगते हैं। दरअसल एक वीडियो इन दिनों प्यारे कुत्ते का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें कुत्ता गार्ड की नौकरी कर रहा है। 

    जी हां, आपने कुत्ते को घर की रखवाली करते तो सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी कुत्ते को गार्ड की नौकरी करते हुए देखा है। ये बात सुनकर आपको यकीन नहीं होगा पर ये बात सच है। इटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि, कुत्ता गेट के पास यूनिफॉर्म पहने बैठा हुआ है। कुछ देर में एक कार आती है, तो कुत्ता उठकर गेट खोलता है। कार थोड़ा अंदर आकर रुकती है, कुत्ता गाड़ी का नंबर देखता है फिर वापस आकर एक रजिस्टर उठाता है और कार में बैठे शख्स के पास एंट्री कराने के लिए जाता है। फिर रजिस्टर को वापस लाकर इसी जगह पर रख देता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Discover Animals and wildlife (@animalogy_ig)

    लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो को देख कुत्ते की वफादारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं और ढेरों कमेंट्स और शेयर भी कर रहे हैं।