man-seen-spitting-on-rotis-arrested-along-with-associate-in-delhi-watch-video

वहीं, दिल्ली पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

    दिल्ली. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तंदूरी रोटी पर थूकने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। मेरठ, गाजियाबाद के बाद अब देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में भी इस तरह का एक मामला सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्स तंदूरी रोटी बनाते हुए उसमें थूक रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होते ही दिल्ली पुलिस एक्टिव हो गई। वहीं, दिल्ली पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। 

    मिली हुई जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो दिल्ली के ख्याला इलाके में मौजूद ‘चांद’ नाम के होटल का है। यह होटल विष्णु गार्डन की एक दुकान में स्थित है। वहीं, होटल का संचालन आमिर नाम के व्यक्ति द्वारा किया जाता है।

    वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दो शख्स तंदूर रोटी बना रहे है। उसी दौरान एक शख्स उसमें थूक देता है। नीली शर्ट में नज़र आ रहे शख्स का नाम साबी अनवर है, जो बिहार के किशनगंज का रहने वाला है। वहीं, दूसरा शख्स जो तंदूरी रोटी पर थूक रहा  है उसका नाम इब्राहिम है। यह भी बिहार का रहने वाला है। 

    सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। वहीं, मामला पुलिस तक पहुंच गया। जैसे ही पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली वह फ़ौरन  मौके पर पहुंच गई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।इस वीडियो देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और इस घटना की जमकर आलोचना कर रहे हैं। 

    पश्चिमी दिल्ली की डीसीपी उर्विजा गोयल ने कहा, ‘आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।’ होटल के मालिक के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है।