Delhi PVC Market Fire
ANI Photos

    नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के टिकरी इलाके (Tikri Area) में रविवार की रात भीषण आग (Fire) लगी। यह आग पीवीसी मार्केट (PVC Market) के पीवीसी गोदाम में लगी है। इस घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। वहीं आग और तेजी से बढ़ने लगी, जिसके चलते फायर ब्रिगेड की और गाड़ियां बुलाई गई। फिलहाल मौके पर फायर ब्रिगेड की 36 गाड़ियां मौजूद है। अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। आग पर काबू पाने का ऑपरेशन जारी है।

    जानकारी के अनुसार दिल्ली और हरियाणा के बॉर्डर पर स्थित टिकरी कला के पीवीसी मार्केट में यह आग रात करीब 8:30 बजे लगी है। इस मार्केट में खुले इलाके में बने गोदाम है जहां ये आग लगी।

    आग लगने के तुरंत बाद दिल्ली फायर सर्विस को करीब 8:35 बजे इसकी जानकारी दी गई। जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां पहुंची। लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने में असफल रही और आग तेजी से बढ़ने लगी। जिसके चलते फायर ब्रिगेड की और गाड़ियां बुलाई गई। फ़िलहाल मौके पर फायर ब्रिगेड की 36 गाड़ियां मौजूद है और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।

    इस घटना में बड़ा नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं खबर लिखे जाने तक आग लगने का कारण और किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।