केजरीवाल के आरोप पर मीनाक्षी लेखी का तंज, कहा – उनकी डिग्री आईआईटी या एनएसडी की

नई दिल्ली: भारत बंद (Bharat Bandh) को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta party) के बीच वार पलटवार का दौर शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर खुद को नजरबंद करने का आरोप लगाया है. आप नेता के इस आरोप पर  नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी (Minakshi Lekhi) पता वह नाटक करने में उस्ताद, उनकी डिग्री आईआईटी (IIT) या एनएसडी (NSD) की है।”

दरअसल, मंगलवार को किसानों ने कृषि क़ानूनों को लेकर बंद बुलाया था। इस बंद को समर्थन देने का आप ने ऐलान किया था। इसी बंद में शामिल होने के लिए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंचे, लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें केजरीवाल से मिलने नहीं दिया। जिसके बाद मुख्यमंत्री समेत तमाम आप नेताओं ने दिल्ली पुलिस पर नजरबंद करने का आरोप लगाया। 

हाउस अरेस्ट नहीं रेस्ट इन हाउस  

मीनाक्षी लेखी ने आप नेताओं द्वारा लगाए आरोप पर बोलते हुए कहा, “हाउस अरेस्ट नहीं रेस्ट इन हाउस है। हमारे पास वीडियो है जिसमें वे कल रात 9 बजे के आसपास यहां से घूमफिर कर गए हैं, बाहर ये नाटक चालू कर रखा है। सबको पता है कि ये नाटक में बिल्कुल अव्वल दर्जे के हैं।मुझे तो कभी-कभी शक होता है कि इनकी डिग्री IIT की है या NSD की है।”

दिल्ली पुलिस ने दिया सबूत

मुख्यमंत्री द्वारा लगाए आरोप पर दिल्ली पुलिस ने नकार दिया है. पुलिस ने एक फोटो ट्वीट करते हुए कहा, “दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा लगाए आरोप पूरी तरह बेबुनियाद है। वह कृषि कानूनों के खिलाफ आयोजित बंद में शामिल होने के लिए स्वतंत्र है।” इसी के साथ उन्होंने एक फोटो भी ट्वीट की जिसमें देखा जा सकता है की मुख्यमंत्री आवास के बाहर सिर्फ सुरक्षा अधिकारियों के अलावा कोई नहीं है।