file photo
file photo

    राजधानी दिल्ली में आम लोगों का जीना बेहाल हो गया है. दरअसल कोरोना के आतंक के बीच कुछ ऐसे अपराधीयों की गैंग सक्रिय हो गई है. जिससे आम लोगों को अब भय सताने लगा है. बता दें की इनदिनों राजधानी दिल्ली में गला घोंटू गैंग ने आतंक मचा रखा है. इस के गुंडे सरेआम पुलिस के बिना डर के लूटपाट जैसी संगीन अपराधों को अंजाम दे रहे हैं. एक ऐसा ही खौफनाक मामला दिल्ली के वाजिपुर से सामने आया है. 

    दिल्ली का एक ऐसा ही  वीडियो सामने आया है जिसमें 2 आरोपी  बीच सड़क में अपनी बाइक पर सवार होकर आये।  यह घटना तब हुई जब पीड़ित  फैक्टरी से घर वापस लौट रहा था। तभी बीच सड़क पर उसे २ बाइक सवार आये और उसे लुटा उस वक्त वह खड़े लोगों ने सहायता नहीं की।  सभी लोग तमाशबीन बने रहे।  यह घटना दिल्ली के वाजीपुर इलाके की है जहां गला घोंटू गैंग के लोग राजेश नामक शख्स को लुट लिया। 

    बता दें कि बदमाशो ने  राजेश को गाला दबोचा उसे तब तक पकड़ कर रखा जब तक पीड़ित बेहोश न हो जाये। पीड़ित के बेहोश होने के बाद बदमाश पीड़ित के जेब में रखा मोबाइल और कैश लेकर वह से फरार हो गये. ये गाला गोटू गैंग ने पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दिया है , पहले भी गाला गाला गोटू गैंग की वीडियो आ चुके है।