A lioness and four chinkaras near the dam in Gujarat found dead, authorities state may have died due to drowning
Representative Image

    नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media)पर हमेशा कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते हैं। हालांकि, कई बार चीजें हैरान करने वाली होती है तो कई बार हंसने पर भी मजबूर कर देती है। एक ऐसा वही वीडियो अब सोशल मीडिाय पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शेरनी (Lioness) अपने बच्चे (cub) को नहलाने के लिए उसे नहर में धकेल देती है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।  

    आईएफएस अफसर (Indian Forest Services) सुसांत नंदा (Susanta Nanda) ने इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘सभी माताओं की सार्वभौमिक समस्या…बच्चों को नहाने के लिए पानी पिलाया।’ इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, शेरनी के साथ दो बच्चे हैं, जो नहर में पानी पी रहे हैं। शेरनी बच्चे को प्यार से सहलाने लगती है, बच्चा पानी में गिरने के डर से वहा से चला जाता है। जिसके बाद शेरनी दूसरे बच्चे को मुंह में पकड़कर पानी में धक्का दे देती है। बच्चा पानी में गिरकर डर जाता है और पानी से निकल कर भागने लगता है।

    सोशल मीडिया पर इस वीडियो (Lioness cub viral video) काफी पसंद किया जा रहा है। लोग अब तक इस वीडियो को 17 हजार से भी ज्यादा बार देख चुके हैं। लोग वीडियो देख मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘मां का प्यार’… तो दूसरे यूजर ने लिखा- ‘बच्चों को नहाने की जरूरत नहीं होती वो कभी गंदे नहीं होते।’