murder case
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नई दिल्ली: नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में रहने वाले एक मुंशी की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बहलोलपुर कॉलोनी में रहने वाले दिल्ली उच्च न्यायालय के एक वकील के मुंशी राहुल की आठ मई को तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

    मामले की जांच कर रही थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार रात अमनदीप, निखिल उर्फ निक्की और गुलशन को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाशों ने पुलिस को बताया कि हत्या करने के बाद अवैध हथियार को उन्होंने बहलोलपुर गांव के पास झाड़ियों में छुपा रखा है।

    देर रात करीब तीन बजे पुलिस हथियार बरामद करने के लिए दो बदमाशों अमन दीप व निक्की को लेकर बहलोलपुर गांव पहुंची। अंधेरे में इन लोगों ने झाड़ी से तमंचा निकाला और पुलिस पर गोली चला दी। अधिकारी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गये। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से हत्या में प्रयुक्त देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया है।