स्वतंत्रता दिवस पर दो नन्हीं बेटियों ने छेड़ी तान

Loading

नई दिल्ली. सूफी बॉलीवुड सिंगर और ‘आइडिया-भारत की शान’ फेम सचिन गक्खड़ अक्सर अपने गानों को लेकर चर्चा में होते हैं. सचिन तो हर बार अपने गीतों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते है, लेकिन आज जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो सचिन का नहीं उनकी बेटियों का है. उनकी बेटियों ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक प्यारा सा गाना गाया है जिसमें म्यूजिक सचिन ने दिया है. गाने का टाइटल ‘रख हौसला’ है जिसे ‘सारे जहाँ से अच्छा’ गाने के साथ मैशअप किया गया है.

सचिन की दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी कामाक्षी गक्खड़ 4th ग्रेड में है और छोटी बेटी पावनी गक्खड़ 1st ग्रेड में है. दोनों बहनें गुरुग्राम में कर्नल सेंट्रल एकेडमी स्कूल में पढ़ती हैं. दोनों ने अपने पिता सचिन गक्खड़ से संगीत सीखा है. कामाक्षी  गाने के अलावा डांस में भी रूचि रखती हैं और गुरु प्रदीपो चक्रवर्ती से कत्थक नृत्य सीख रही हैं.

 

सचिन गक्खड़ गुरुग्राम के ‘स्कॉटिश हाई इंटरनेशनल स्कूल’ में बतौर ‘म्यूज़िक टीचर’ कार्यरत हैं. इससे पहले सचिन ने ‘मदर्स डे’ पर ‘वो माँ है’ सॉंग को यूट्यूब पर शेयर किया था, जो काफी पसंद किया गया था. उनका यह गीत सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ था. इसके अलावा उन्होंने कोरोना काल में ‘रुका रुका ये समा’ सॉन्ग भी शेयर किया था.  गाने के माध्यम से उन्होंने कोरोना काल के सारे हालात बयां किए थे.