A man hanged himself in Noida
File Photo

Loading

नयी दिल्ली. कैंसर के इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती 22 वर्षीय एक युवक ने शुक्रवार को कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की पहचान बिट्टू कुमार तिवारी के रूप में हुई है और वह बिहार के गोपालगंज का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि तिवारी ने दूसरी मंजिल की सीढ़ी में लगी लोहे की छड़ों से फांसी लगा ली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह 6:16 बजे पुलिस को एम्स के आपातकालीन वार्ड से घटना की जानकारी मिली।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि तिवारी को खून के थक्के के इलाज के लिए 25 मई को अस्पताल में भर्ती किया गया था। उसके द्वारा यह कदम उठाने के पीछे की वजह की जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने बताया कि तिवारी की मां और बहन पहले से ही अस्पताल में हैं। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवारवालों को सौंप दिया जाएगा।

एम्स के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. डी के शर्मा ने कहा, “उसने अस्पताल के एकांत इलाके में फांसी लगा ली। शव मिलते ही पुलिस को सूचना दी गई। हमने सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ पूरी जानकारी पुलिस को उपलब्ध करा दी है। हम पुलिस को सभी प्रकार का सहयोग प्रदान कर रहे हैं।” (एजेंसी)