दिवाली पर अपने एथनिक ऑउटफिट के साथ कैरी करें यह ईयररिंग्स

देशभर में दिवाली का पर्व बेहद ही धूमधाम से मनाया जाता है। यह पर्व पूरे पांच दिन तक चलता है। इस साल दिवाली 14 नवंबर हो आ रही है। दिवाली के लिए लोग बहुत दिन पहले से ही शॉपिंग करना शुरू कर देते हैं। ऐसे में वह बेहद कंफ्यूज़ भी रहते हैं की कपड़ों में क्या खरीदें और एक्सेसरीज़ क्या लें। ऐसे में हम आपकी दुविधा को हल करने के लिए लाए हैं कुछ शानदार ईयररिंग्स की डिज़ाइन। जिसकी मदद से आप अपनी दिवाली को और भी बेहतर बना सकती हैं अपनी खूबसूरती में चार-चाँद लगा कर। इन डिज़ाइन्स को आप अपने ऑउटफिट के साथ मैच करके पहन सकती हैं। तो आइए जानते हैं…

चांदबाली ईयररिंग्स-

त्यौहारों में लोग ज़्यादातर एथनिक ऑउटफिट ही पहनना पसंद करते हैं। ऐसे में आज कल चांदबाली ईयररिंग्स काफी ट्रेंड में बना हुआ है। इसे आप अपने ऑउटफिट के साथ मैच करके पहन सकते हैं। वहीं इन दिनों चांदबाली में कई डिफरेंट डिज़ाइन भी देखने को मिल रहे हैं। 

शॉर्ट व्हाइट मोती झुमका-

दिवाली में खूबसूरत दिखने के लिए आप शॉर्ट व्हाइट मोती झुमका पहन सकती हैं। इसे आप लहंगे, कुर्ती या फिर किसी भी एथनिक ड्रेस के साथ पहन सकते हैं। 

सिल्वर ईयररिंग्स-

आजकल सिल्वर ईयररिंग्स का काफी चलन है। यह किसी भी तरह के ड्रेस के साथ सूट करते हैं। आप इसे अपने दिवाली की पूजा के समय पहन सकते हैं। यह दिखने में बेहद खूबसूरत होते हैं, साथ ही आपके किसी भी तरह के ऑउटफिट के साथ जचते हैं। 

लॉन्ग झुमके-

कुछ महिलाएं को ईयररिंग्स पहनना बेहद पसंद होता है। ऐसे में आप इस दिवाली लॉन्ग ईयररिंग्स को पहन सकती हैं। यह ज़्यादातर उन महिलाओं पर अच्छा लगता है जिनकी हाइट ऊँची होती है और गर्दन लंबी। यह आपके ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ काफी मैच करेगी।