पावर आउटेज के कारण दोबारा होगी MHT CET 2020 की परीक्षा

MHT CET 2020: महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (सीईटी) सेल, मुंबई क्षेत्र में बिजली आउटेज के कारण पीड़ित उम्मीदवारों के लिए फिर से परीक्षा आयोजित करेगा। राज्य सीईटी सेल के अनुसार, “निम्नलिखित पांच परीक्षा केंद्रों पर पहले सत्र के उम्मीदवारों को उक्त परीक्षा में व्यवधान का सामना करना पड़ा।” पीसीएम समूह के लिए परीक्षाएं अब 20 अक्टूबर को या उससे पहले आयोजित की जाएंगी।

इसके अलावा, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नई तारीख और समय की जांच करें, जो जल्द ही सूचित किया जाएगा। “उपरोक्त परीक्षा केंद्रों पर प्रथम सत्र परीक्षा में उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे mhtcet2020.mahaonline.gov.in पर अपने अकाउंट में लॉग इन करके पीसीएम परीक्षा की नई तिथि और समय की जाँच करें। सूचना के अनुसार, इन उम्मीदवारों को एसएमएस और ई-मेल संचार भेजा जाएगा।

मुंबई महानगर क्षेत्र (MMR) में ग्रिड फेल होने और सामान्य से अधिक बिजली बाधित होने के कारण सोमवार की सुबह कई घंटों के लिए कई आवश्यक सेवाओं में काम करने वाले कामगार जिसमे उपनगरीय ट्रेनों में के काम करने वालों, ऑनलाइन परीक्षा और पानी की आपूर्ति करने वालों के काम रुक गए थे।