Results of MHT CET for professional courses will be released on this date

एमएचटी सीईटी परिणाम 2020: स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र (एमएचटी-सीईटी) 5 दिसंबर को व्यावसायिक पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षा का परिणाम जारी करेगा। राज्य के शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने अपने ट्वीट में उल्लेख किया कि प्रवेश प्रक्रिया पहले सप्ताह दिसंबर से शुरू होगी। जो छात्र प्रवेश के लिए उपस्थित हुए हैं, वे वेबसाइट- cetcell.mahacet.org, mhtcet2020.mahaonline.gov.in के माध्यम से परिणाम की जांच कर सकते हैं।

MHT-CET परिणाम 2020: जाँच कैसे करें:

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट- cetcell.mahacet.org पर जाएं.

चरण 2: डाउनलोड link परिणाम लिंक पर क्लिक करें.

चरण 3: हॉल टिकट नंबर, अन्य क्रेडेंशियल्स दर्ज करें.

चरण 4: परिणाम स्क्रीन पर दिखाई देगा.

चरण 5: इसे डाउनलोड करें, और आगे के संदर्भ के लिए प्रिंट आउट लें.

इंजीनियरिंग, कृषि और फार्मेसी में प्रवेश के लिए MHT CET आयोजित किया जाता है। एमएएच – एमबीए / एमएमएस सीईटी 2020 बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर और मैनेजमेंट स्टडीज में मास्टर में प्रवेश के लिए आयोजित किया जाता है। MAH-MCA-CET 2020 कंप्यूटर अनुप्रयोगों में मास्टर में प्रवेश के लिए आयोजित किया जाता है।

MAH-M.Arch-CET 2020 का संचालन मास्टर ऑफ आर्किटेक्चर में प्रवेश के लिए किया जाता है और MAH-B.HMCT 2020 को बैचलर ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी में प्रवेश के लिए आयोजित किया जाता है। एमएएच-एमएचएमसीटी 2020 का आयोजन मास्टर ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी में किया जाता है।