iit-kharagpur

खड़गपुर: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान खड़गपुर (Indian Institute of Technology Kharagpur) आयोजित लीडरशिप समिट 2020 (Leadership Summit 2020) का 4 वां ऑनलाइन संस्करण आज से शुरू हो गया है। समारोह के पहले दिन के पहले सत्र में संस्थान से पढ़े हुए पूर्व छात्रों सहित विख्यात पेशेवरों और कॉर्पोरेट टाइकून ने अपने अनुभवों को छात्रों के साथ साझा किया। आईआईटी खड़गपुर और नवभारत द्वारा आयोजित इस समारोह का मुख्य उद्देश्य छात्रों को भविष्य का नेता बन सके और प्रतिनिधित्व कर सके। 

ऑनलाइन समिट के चौथे संस्करण के पहले सत्र का विषय वित्तीय समावेशन: चुनौतियां और अवसर रखा गया है। इस विषय पर बोलने के लिए  डॉ. डुवुरी सुब्बाराव (RBI के 22 वें गवर्नर) और सिंगापुर की राष्ट्रीय विश्वविद्यालय में विशिष्ट अतिथि संकाय, श्री सयन दास (एमडी और प्रमुख वित्तीय संस्थान, सोसाइटे गेनेराले), श्री राहुल विशाल सिन्हा (प्रबंध निदेशक, अपोलो ग्लोबल मैनेजमेंट), डॉ.सुदीप्तो डे (निवेश जोखिम प्रबंधन, लॉर्ड एबेट) और श्री अनिमेष सक्सेना (मुख्य निवेश अधिकारी, ग्रो मोर ग्रुप) शामिल होंगे। 

मौजूदा समय में करियर बढ़ाना किसी के लिए भी आसान रहा है लेकिन यह प्रयास के लायक रहा है। नेतृत्व शिखर सम्मेलन आईआईटी के विश्वस्तरीय पूर्व छात्रों से नेतृत्व की अंतर्दृष्टि का उपयोग करने का एक अवसर है। खड़गपुर एक नई पीढ़ी के युवाओं को सुसज्जित और प्रेरित करने के लिए तैयार है।

यह दोनों ही सत्र शाम 6 बजे से शुरू होंगे, जिसमें राष्ट्र के सर्वोत्तम मस्तिक्षों का समावेश होगा,जिसका मुख्य उद्देश्य होगा राष्ट्र को समग्र रूप से सशक्त बनाना।

रजिस्ट्रेशन  के लिए:https://forms।gle/Uef2QwvH2dUJpBek6

अधिक जानकारी के लिए: https://www।facebook।com/iitkgp।alumnicell