Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    अहमदाबाद. भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया चौथा टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच (India Vs England T20 Match) बेहद ही रोमांचक रहा। इस मैच में भारत (India) ने शानदार जीत हासिल की, जिसका श्रेय सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) के धमाकेदार पारी को जाता है। हांलाकि, इसका अंत थोडा विवाद भरा रहा, लेकिन उनकी बल्लेबाज़ी ने हर एक क्रिकेट फैन (Cricket fans) का दिल जीत लिया। सूर्यकुमार में 31 गेंदों पर 57 रन बनाए, जिसमें उन्होंने छह चौके और तीन छक्के जड़े। उन तीन छाकों (Six) में से एक छक्का बेहद ही अजीबो-गरीब था। जिसे देख गेंदबाज़ भी हैरान रह गया था। इस छक्के का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

    सूर्यकुमार के धमाकेदार शॉट्स ने टीम इंडिया को बड़े स्कोर की तरफ ले गए। वहीं सूर्यकुमार ने जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की गेंद पर बेहद ही अनोखा छक्का जड़ा, जो उनके फैंस को काफी पसंद आया और इंटरनेट की दुनिया में यह शॉट वायरल भी हो गया, जिसे लोग जमकर लाइक भी कर रहे हैं।

    बता दें कि इस जीत के बाद टीम इंडिया ने पांच मैचों की श्रृंखला 2-2 से बराबर की है। वहीं सूर्यकुमार के अलावा श्रेयस अय्यर ने 18 गेंदों पर 37 रन बनाए और ऋषभ पंत ने23 गेंदों पर 30 रन बनाए। भारत ने आठ विकेट पर 185 रन बनाए, जिसके बाद शानदार गेंदबाज़ी के दम पर टीम 8 रनों से मैच को जीत गई।